Ad Code

Responsive Advertisement

Ticker

6/recent/ticker-posts

"यूट्यूबर देवराज पटेल की दुर्घटना से निधन : 22 साल की उम्र में अमर हुए चैनल 'दिल से बुरा लगता है' के क्रिएटर"


"यूट्यूबर देवराज पटेल की दुर्घटना से निधन : 22 साल   की  उम्र में अमर हुए चैनल 'दिल से बुरा लगता है' के       क्रिएटर"


यूट्यूब के लोकप्रिय कंटेंट क्रिएटर देवराज पटेल का झटका बेपनाह दुखद है। 22 साल की उम्र में दिनदहाड़े हुई एक दुर्घटना में पटेल के निधन की खबर मिली है।


पटेल, जिनके पास 444K सब्सक्राइबर हैं, उनकी मोटरसाइकिल एक ट्रक से टकराकर दुर्घटना का शिकार हो गई थी। घटना नवा रायपुर से वापस लौटते समय गुरुवार को लभंडिह इलाके के तेलीबंधा पुलिस स्टेशन सीमाओं के अंतर्गत घटित हुई थी। उन्होंने 'दिल से बुरा लगता है' नामक चैनल के लिए एक वीडियो बनाया था।


दुर्घटना के बाद बाइक राइडर राकेश मनहर ने एम्बुलेंस को बुलाया और पटेल को अस्पताल भेज दिया गया। यहां उन्हें मौत की घोषणा कर दी गई। दोषी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है और ट्रक जब्त कर लिया गया है।


शुक्रवार को पुलिस ने एक अधिकारी ने बताया, "मोटरसाइकिल ट्रक से टकराई जब वे एक ही दिशा में छलते हुए थे और पटेल पीछे की तरफ जा रहे थे, ट्रक के पीछे की व्हील के नीचे आ गए।"


फर्थर इन्वेस्टिगेशन भी इस मामले में जारी है।



राज्य मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस मामले पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि देवराज पटेल ने सोशल मीडिया पर खबर साझा की।


"दिल से बुरा लगता है" से करोड़ों लोगों के बीच अपनी जगह बनाने वाले देवराज पटेल आज हमें छोड़कर चले गए। इस तरह के युवा उज्जवल टैलेंट को खोना बेहद दुखद है। भगवान उनके परिजनों और अपनों को इस दुख को सहने की शक्ति दें। ओम शांति।" बघेल ने ट्वीट किया।


पटेल को माहासमुंद जिले से था और वह राइपुर में रहते थे। उनकी बुद्धिमानी और मजेदार वीडियोज को लोगों ने बेहद अधिक पसंद किया था।


हम एसटीआई की मांग से पटेल के निधन की खबर की पुष्टि करते हैं और उनके परिजनों के प्रति हमारी गहरी संवेदनाएं हैं।

Post a Comment

0 Comments